हम अपने सभी पाठकों को तथ्य व आकड़ों के आधार पर पूर्ण सत्य के साथ खबरें देना पसंद करते हैं। सत्यकेतन समाचार

सत्यकेतन समाचार के व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Bihar Lockdown Update: लॉकडाउन बढ़ाने वाली ख़बर को बिहार सरकार ने बताया गलत

Bihar government told the news that increasing lockdown is wrong
Photo Source: Google

Bihar Lockdown Update: बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना को देखते हुए बिहार सरकार ने 31 जुलाई तक पूरे प्रदेश में लॉकडाउन (Bihar Lockdown Update) लगाया है. समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से खबर आई कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन को 17 अगस्त तक बढ़ा दिया है. हालांकि इस खबर को बिहार सरकार ने गलत बताया है.

यह भी पढ़ें:- Sushant Rajput Case में नया मोड़, पिता ने गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया था कि सरकार ने लॉकडाउन को और 16 दिन के लिए बढ़ा दिया है. हालांकि, बाद में एएनआई ने अपने दावे को वापस ले लिया.

समाचर एजेंसी एएनआई की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार सरकार ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी जिलों में लॉकडाउन को 16 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन की नई मियाद 1 अगस्त से लागू होगी. इस दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं में ही छूट दी जाएगी.

एएनआई की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, एक अगस्त से शुरू होने वाले लॉकडाउन के दौरान सरकारी और प्राइवेट कार्यालय को खोलने की इजाजत दे दी गई है. कार्यालय को 50 फीसदी स्टाफ के साथ शुरू किया जा सकता है. बिहार सरकार ने कार्यालयों में कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने कहा कि यह नोटिस वापस लिया गया है. बिहार में लॉकडाउन के विस्तार पर फैसला करने के लिए बैठक आज शाम को होगी.

About sksamachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »