हम अपने सभी पाठकों को तथ्य व आकड़ों के आधार पर पूर्ण सत्य के साथ खबरें देना पसंद करते हैं। सत्यकेतन समाचार

सत्यकेतन समाचार के व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

नॉर्थ एमसीडी में जूता घोटाला, चार साल से रोहिणी के स्कूल में बंद एक लाख जूते

Shoe scam in North MCD, one lakh shoes closed in Rohini's school for four years

नवीन कुमार, सत्यकेतन समाचार। उत्तरी दिल्ली नगर निगम में एक जूता घोटाला सामने आया है. उत्तरी दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष और स्थाई समिति सदस्य अजय शर्मा ने एक सूचना पर रोहिणी सेक्टर 5 में स्थित निगम विद्यालय में जाकर देखा तो वहा पाया की विद्यालय के हॉल में लगभग एक लाख जोड़ी जूते चार साल से धुल खां रहे थे. जिसके बाद मौके से ही नेता विकक्ष विकास गोयल ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस और शिक्षा विभाग को दी.

यह भी पढ़ें:- निगम के कोरोना शहीदों को एक करोड़ की सम्मानित राशि दे दिल्ली सरकार, प्रस्ताव पारित

Shoe scam in North MCD, one lakh shoes closed in Rohini's school for four years

विद्यालय के जिस हॉल में बच्चों के कार्यक्रमों के आयोजन के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए था. उसकी जगह पर जूते पड़े हुए हैं. जिन जूतों को बच्चों को दिया जाना था, जो उनके पांव में होने चाहिए थे वह जूके हॉल में पड़े हुए हैं. उत्तरी निगम की इतनी बड़ी लापरवाही चार साल से बच्चों के जूते विद्यालय के हॉल में पड़े हुए है और अभी तक किसी ने इसकी सुध क्यों नहीं ली? इस मामले में अजीब बात तो यह की विद्यालय की प्रिंसिपल को भी नहीं पता की विद्यालय के हॉल में जूते क्यों पड़े हैं?

यह भी पढ़ें:- अपनी मांगों को लेकर सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन

नेता विपक्ष विकास गोयल ने उपनिदेशक शिक्षा विभाग और अन्य अधिकारियों से पूछताछ की और मामले की तुरंत कार्यवाई के लिए अधिकारियों को मौके पर आने के लिए भी कहा लेकिन नहीं पहुंचा.

स्थायी समिति सदस्य अजय शर्मा ने कहा कि उत्तरी नगर निगम पहले से ही भारी आर्थिक संकट से जुझ रहा है नगर निगम अपने कर्मचारियों तक को वेतन नहीं दे पा रहा है. लेकिन इस तरह करोड़ों रूपये की धांधली शर्मशार करने वाली है. उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी के नेता इसकी गंभीर जाँच की मांग करते है.

About sksamachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »