हम अपने सभी पाठकों को तथ्य व आकड़ों के आधार पर पूर्ण सत्य के साथ खबरें देना पसंद करते हैं। सत्यकेतन समाचार

सत्यकेतन समाचार के व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Sushant Rajput Case में नया मोड़, पिता ने गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Sushant Rajput father lodges FIR against girlfriend actress Riya Chakraborty
Photo Source: Google

Sushant Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने एक्ट्रेस पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:- नॉर्थ एमसीडी में जूता घोटाला, चार साल से रोहिणी के स्कूल में बंद एक लाख जूते

पटना (मध्य क्षेत्र) के आईजी संजय सिंह ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.’

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने खुदकुशी किस वजह से की थी. इस बीच सुशांत के फैन्स और अन्य कई सेलिब्रिटीज का कहना है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. वहीं, अब सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी बात रखी है.

यह भी पढ़ें:- Corona Testing App: इस ऐप से 5 सेकेंड में होगी कोरोना की पहचान, DPS के 12वीं के छात्र बनाई ऐप

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि परिवार सीबीआई जांच की मांग अभी इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि वह मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने के इंतजार में है. दरअसल, हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं. अगर उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश उन्हें सपोर्ट करेगा.

यह भी पढ़ें:- दिल्ली: 8 साल की बच्ची को अगवा कर 40 वर्षीय व्यक्ति ने किया बलात्कार

यूजर ने आगे लिखा कि केवल फैन्स ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा कुछ नहीं कर रही है, लेकिन ऐसे कई सबूत हैं जिनसे साबित होता है कि सुशांत की मौत साजिश के तहत हुई है. इसके जवाब में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा, ”हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं.”

बताते चलें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था. सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच अभी जारी है और अभी तक एक्टर के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और कई फिल्ममेकर्स का बयान दर्ज हो चुके हैं.

About sksamachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »