हम अपने सभी पाठकों को तथ्य व आकड़ों के आधार पर पूर्ण सत्य के साथ खबरें देना पसंद करते हैं। सत्यकेतन समाचार

सत्यकेतन समाचार के व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने की आत्महत्या, नौकरी जाने से थीं परेशान

TV anchor Priya Juneja commits suicide, upset over going to job

नई दिल्ली। एक जानी-मानी टीवी एंकर प्रिया जुनेजा ने पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार को सुबह अपने घर में फांसी लगा ली, हालांकि प्रिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, प्रिया का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है, प्रिया की मौत से पूरा मीडिया जगत सदमे में है, अभी यह साफ नहीं है कि उन्‍होंने यह कदम क्‍यों उठाया, फिलहाल एंकर की आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:- Sushant Rajput Case में नया मोड़, पिता ने गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

प्रिया के जानने वालों को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि उनकी खुशमिजाज प्रिया अब इस दुनिया में नहीं है. प्रिया जुनेजा के ट्विटर अकाउंट पर उनका स्टेटस Be Positive है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रिया काफी खुशमिजाज और सकारात्मक सोच की मालकिन थीं, ऐसे में उन्होंने ये कदम क्यों उठाया ये, इस सवाल का जवाब हर कोई खोज रहा है, फिलहाल प्रिया की मौत से उनके घरवाले गहरे सदमे में हैं और कोई भी अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.

यह भी पढ़ें:- अब घर बैठे मिलेगी नौकरी दिल्ली सरकार ने लॉन्च किया “रोजगार बाजार” वेब पोर्टल, ऐसे करें आवेदन

प्रियंका कई NEWS चैनलों में काम कर चुकी थीं, मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्य कर रही थीं, शुरुआती जांच में ये कहा जा रहा है कि प्रिया अपनी नौकरी को लेकर थोड़ा परेशान चल रही थीं, हालांकि पुलिस ने अभी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, प्रिया मॉडलिंग भी किया करती थीं, उनके दोस्त और सहकर्मी सभी प्रिया के इस कदम से हैरान और दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं.

About sksamachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »