हम अपने सभी पाठकों को तथ्य व आकड़ों के आधार पर पूर्ण सत्य के साथ खबरें देना पसंद करते हैं। सत्यकेतन समाचार

सत्यकेतन समाचार के व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Vidyut Jamwal ने किया देश का नाम ऊंचा, इस लिस्ट में हुए शामिल

Vidyut Jamwal ने किया देश का नाम ऊंचा, इस लिस्ट में हुए शामिल
Vidyut Jamwal ने किया देश का नाम ऊंचा, इस लिस्ट में हुए शामिल

Vidyut Jamwal : बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे एक्टर भी आ रहे हैं जो देश का नाम अंतराष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं. इन्हीं में से एक नाम है विद्युत जामवाल का. पहले ही उन्हें जैकी चैन एक्शन मूवी अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. अपने दमदार एक्शन और रियल स्टंट कर के दुनियाभर में नाम कमाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल को एक नई उपलब्धि मिली है जिसने उन्हें व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स जैसे बड़े नामों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया है.

दरअसल द रिचेस्ट ने दुनियाभर के ऐसे स्टार्स की लिस्ट जारी की है जिनसे पंगे लेना महंगा पड़ सकता है. इसमें भारत से सिर्फ एक ही शख्स का नाम शामिल है. ये नाम है कमांडो मूवी फेम और मार्शल आर्ट्स ट्रेंन्ड एक्टर विद्युत जामवाल का. विद्युत को फिल्मों में बिना बॉडी डबल की मदद किए हुए खतरनाक स्टंट्स खुद करने के लिए जाना जाता है.

अतुल मोहन ने ट्वीट किया – एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने भारत को एक बार फिर से गर्व महसूस करवाया है. उन्हें 10 पीपल यू डोन्ट वॉन्ट टू मेस विद इन द वर्ल्ड की लिस्ट में शामिल किया गया है. बता दें कि इस लिस्ट में रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन, ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स, ग्रैंडमास्टर शीफू शियान मिंग, फेमस निंजा हात्सुमी मसाकी का नाम भी शामिल है.

About rohan singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »