हम अपने सभी पाठकों को तथ्य व आकड़ों के आधार पर पूर्ण सत्य के साथ खबरें देना पसंद करते हैं। सत्यकेतन समाचार

सत्यकेतन समाचार के व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

पुलिस में पत्नी और पति चुराता है लग्जरी गाड़ियां, 500 से ज्यादा चुराई हैं कार

Wife and husband steal luxury cars in police, more than 500 cars stolen
Photo Source: Delhi Police

नई दिल्ली। मणिपुर पुलिस में कार्यरत एक महिला सिपाही के कार चोर पति मोहम्मद हबीबुर रहमान को उत्तरी दिल्ली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दिल्ली से चोरी की गई 10 लग्जरी कारें भी बरामद की गई हैं. आरोपी मोहम्मद हबीबुर रहमान की गिरफ्तारी उसकी गैंग के सदस्य राजीव की निशानदेही पर हुई है.

यह भी पढ़ें:- दिल्ली: 8 साल की बच्ची को अगवा कर 40 वर्षीय व्यक्ति ने किया बलात्कार

पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि 2 जुलाई को शक्ति नगर इलाके से एक लग्जरी कार चोरी हुई थी. स्थानीय पुलिस के साथ मामले की जांच में स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर सुनील शर्मा की टीम को भी जांच सौंपी गई. जांच के दौरान मिली सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस टीम ने एक आरोपी राजीव की पहचान की. 18 जुलाई को पुलिस टीम ने राजीव को चंदगीराम अखाड़े के पास से दबोच लिया. आरोपी ने पूछताछ में अपने गैंग के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस ने मोहम्मद हबीबुर रहमान और सागर रॉय को भी पकड़ लिया.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि मोहम्मद हबीबुर रहमान मणिपुर का रहने वाले है और उसकी पत्नी मणिपुर पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत है. हबीबुर रहमान भी मणिपुर विलेज डिफेंस फोर्स के लिए काम करता था, लेकिन जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में वह वाहन चोर बन गया और आगरा के राजीव और कोलकाता के सागर रॉय के साथ मिलकर दिल्ली-एनसीआर से लग्जरी कारें चोरी करके बेचने लगा. आरोपियों ने बताया कि वह केवल ऑर्डर पर ही गाड़ी चोरी करते थे.

आरोपी हवाई जहाज से गाड़ी चोरी करने के लिए आते थे और फिर चोरी की गाड़ी से वापस चले जाते थे. आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि वह अभी तक करीब 500 गाड़ियां चोरी कर उत्तर-पूर्वी राज्यों में बेच चुके हैं.

About sksamachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »